हरिद्वार के वरिष्ठ चिकित्सक व समाजसेवी डॉ. विकास दीक्षित दिल्ली में हुए राष्ट्रीय कार्यक्रम में “CHAMPION OF CAUSE” पुरूस्कार से सम्मानित

हरिद्वार उत्तराखंड स्वास्थ्य

हरिद्वार के वरिष्ठ चिकित्सक व समाजसेवी डॉ. विकास दीक्षित दिल्ली में हुए राष्ट्रीय कार्यक्रम में “CHAMPION OF CAUSE” पुरूस्कार से सम्मानित
हरिद्वार । नगर के वरिष्ठ चिकित्सक व समाजसेवी डॉ विकास दीक्षित को MSME HONOURS 2024 के दिल्ली में हुए राष्ट्रीय कार्यक्रम में “CHAMPION OF CAUSE” पुरूस्कार से सम्मानित किया गया । यह सम्मान उन्हें उनके उत्कृष्ट सामाजिक कार्यों के लिए प्रदान किया गया । कार्यक्रम का आयोजन भारत की अग्रणी कंपनी Tally Solutions ने किया। लगभग 3000 आवेदनों में से अत्यंत सघन चयन प्रक्रिया के पश्चात 25 लोगों विभिन्न श्रेणियों में सम्मानित किया गया ।


भारत सरकार के उपक्रम NSIC के श्री विद्या सागर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने सभी सम्मानित विजेताओं की प्रशंसा की व भारत सरकार के MSME कार्यक्रम के बारे में बताया । डॉ विकास दीक्षित ने Tally Solutions के श्री जॉयस का धन्यवाद दिया व कहा कि Tally की ये एक अत्यंत सराहनीय पहल है जो देश भर से MSME क्षेत्र के लोगों को सम्मानित करती है। उन्होंने कहा कि उनके ‘Anemia Program ‘ जिसमें की वो रक्ताल्पता से ग्रसित बच्चों को निशुल्क परीक्षण , जांच, उपचार व भोजन उपलब्ध कराते हैं से समाज के अन्य लोग व संस्थाएं भी जुड़ेंगी।
कार्यक्रम में Tally Solutions के अधिकारी, MSME Business forum के श्री रवि नंदन सिन्हा , DSB finance के अधिकारी, हिंदुस्तान टाइम्स के प्रतिनिधि व अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *